Market Update

Wednesday 25 January 2017

Free Equity Market Tips: commodity market where to bet

सेंसेक्स में 300 अंक से ज्यादा की तेजी, निफ्टी 8600 के पार पहुंचा

Free Equity Market Tips | Mcx Market Tips

Free Equity Market Tipsबजट से पहले स्टॉक मार्केट में तेज उछाल देखने को मिल रहा है। बुधवार के कारोबार में निफ्टी ने 8600 का अहम स्तर छू लिया है। निफ्टी ने 2 नवंबर के बाद ये महत्वपूर्ण स्तर देखा है। फिलहाल सेंसेक्स 340 अंक बढ़कर 27716 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं निफ्टी 129 अंक बढ़कर 8604 के स्तरके स्तर पर है। 
 
 
 

ग्लोबल संकेतों के बाद मार्केट में बढ़ी खरीदारी
आज के कारोबार में मार्केट की बढ़त के साथ शुरुआत हुई थी। एशियाई मार्केट से मिले पॉजिटिव संकेतों से मार्केट में शुरुआत हुई थी। एशियाई मार्केट से मिले पॉजिटिव संकेतों से मार्केट में शुरुआती बढ़त देखने को मिली। वहीं दोपहर बाद यूरोपियन मार्केट में आई तेजी का घरेलू मार्केट को सहारा मिला और सेंसेक्स और निफ्टी करीब 1.5 फीसदी बढ़े।
 
बैंकिंग, मेटल में तेजी
मार्केट को बैंकिंग, मेटल और रियल्टी शेयरों से अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि आईटी और फार्मा में बिकवाली का दबाव देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इंफ्रा और कन्जम्पशन स्टॉक्स में भी कमजोरी दिख रही है।
बैंक निफ्टी 0.64 फीसदी की बढ़त के साथ 19141 के स्तर पर है। आज के कारोबार में निफ्टी के फाइनेंस सर्विस, एफएमसीजी, मेटल और रियल्टी इंडेक्स में अच्छी मजबूती नजर आ रही है। निफ्टी का एफएमसीजी इंडेक्स 0.50 फीसदी, मेटल इंडेक्स 1.31 फीसदी और रियल्टी इंडेक्स 0.89 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है।


फार्मा, इंफ्रा में गिरावट
कारोबार के इस दौरान निफ्टी के फार्मा और इंफ्रा इंडेक्स में हल्की कमजोरी देखने को मिल रही है। निफ्टी का फार्मा इंडेक्स 0.03 फीसदी और इंफ्रा इंडेक्स 0.09 फीसदी की कमजोरी के साथ लाल निशान में है। निफ्टी का फार्मा इंडेक्स 0.03 फीसदी और इंफ्रा इंडेक्स 0.09 फीसदी की कमजोरी के साथ लाल निशान में है।

सेंसेक्स 87 अंक, निफ्टी 24 अंक बढ़कर खुला
अच्छे ग्लोबल संकेतों और एशियाई मार्केट में मजबूती के साथ हो रहे कारोबार के बीच घरेलू मार्केट की शुरुआत तेजी के साथ हुई। हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को 30 शेयरों वाला बीएसई सूचकांक सेंसेक्स 87 अंक बढ़कर 27463 अंक पर खुला। वहीं निफ्टी 24 अंक की तेजी के साथ 8500 के स्तर पर खुला।

अमेरिकी बाजार झूमे,
नैस्डैक रिकॉर्ड ऊंचाई पर कल के कारोबार में डोनाल्ड ट्रम्प के फैसलों का असर दिखा। कारोबारी सत्र में डाओ जोंस 113 अंक बढ़कर 19913 पर बंद हुआ। ओपेक के उत्पादन में कटौती से क्रूड में भी उछाल देखने को मिला। इस बीच ट्रम्प की पॉलिसी से डॉलर में भी रिकवरी देखने को मिली जबकि डॉलर में रिकवरी से सोना फिसल गया।
If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form http://www.tradtips.com

No comments:

Post a Comment