Market Update

Friday, 14 April 2017

Free Stock Future Tips; MON MARK STMF brokerage house predict up to 70 percent return in these stocks business news


ऊंचे रिटर्न के लिए इन 5 स्टॉक्स पर रखें नजर, 70% तक बढ़त का अनुमान

स्टॉक मार्केट में ग्लोबल और घरेलू संकेतों की वजह से गिरावट देखने को मिल रही है। हालांकि इस गिरावट की वजह से निवेशकों के लिए ऊंचे रिटर्न के मौके बन गए हैं। ब्रोकरेज हाउस ने कई स्टॉक में बढ़त का अनुमान दिया है। हालांकि गिरावट से इन स्टॉक में करेक्शन देखने को मिला है। ऐसे में निवेशकों को निचले स्तरों पर निवेश से बेहतर रिटर्न मिल सकता है। आज हम आपको बता रहे हैं 5 ऐसे स्टॉक्स जिसमें लंबी अवधि के दौरान 30 से लेकर 70 फीसदी तक रिटर्न का अनुमान दिया गया है।

Free Stock Future Tips

सिन्टेक्स (71 फीसदी की बढ़त का अनुमान)

वे टू वेल्थ ने सिन्टेक्स में 191 के लक्ष्य के साथ निवेश की सलाह दी है। स्टॉक गुरुवार को 112 के स्तर पर बंद हुआ है। यानि स्टॉक में 71 फीसदी के बढ़त का अनुमान है। ब्रोकिंग फर्म के मुताबिक कंपनी फिलहाल हाई मार्जिन कारोबार पर फोकस बढ़ा रही है। ब्रोकिंग फर्म ने अनुमान दिया है ऑपरेशनल क्षमता बेहतर बनाने और हाई मार्जिन कारोबार पर फोकस से मौजूदा फाइनेंशियल ईयर में एबिटडा मार्जिन में तेज उछाल देखने को मिल सकती है।

अशोक लैलेंड (51 फीसदी की बढ़त का अनुमान)

ब्रोकिंग फर्म एडलवाइस अशोक लैलेंड में निवेश की सलाह दी है। स्टॉक के लिए 125 का लक्ष्य दिया गया है। स्टॉक गुरुवार को 83 के स्तर पर बंद हुआ है। यानि स्टॉक में 51 फीसदी की बढ़त का अनुमान है। ब्रोकिंग फर्म के मुताबिक कंपनी पर बीएस नियमों में बदलाव का कोई असर नहीं होगा। ब्रोकिंग फर्म के अनुमान दिया है कि 2016-17 से 2018-19 के बीच ईपीएस सालाना 26 फीसदी की कंपाउंड ग्रोथ से बढ़ सकता है।

इक्विटास होल्डिंग्स (42 फीसदी बढ़त का अनुमान)

ब्रोकिंग फर्म एंजेल ब्रोकिंग ने इक्विटास होल्डिंग्स में 235 के लक्ष्य के साथ निवेश की सलाह दी है। स्टॉक गुरुवार को 166 के स्तर पर बंद हुआ है। यानि स्टॉक में 42 फीसदी बढ़त का अनुमान है। ब्रोकिंग फर्म के मुताबिक कंपनी की एसेट क्वालिटी और रिटर्न रेश्यो में स्थिरता बनी रहने का अनुमान है। वहीं नेट इंट्रेस्ट इंट्रेस्ट मार्जिन में मजबूती बनी रह सकती है।

यस बैंक (30 फीसदी बढ़त का अनुमान)

ब्रोकिंग फर्म मोतीलाल ओसवाल ने यस बैंक में 2110 के लक्ष्य के साथ निवेश की सलाह दी है। स्टॉक गुरुवार को 1617 के स्तर पर बंद हुआ है। ब्रोकिंग फर्म के मुताबिक बेहतर संकेतों से आने वाले समय में स्टॉक की री रेटिंग हो सकती है।

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस (30 फीसदी बढ़त का अनुमान)

एचडीएफसी सिक्युरिटीज ने श्री राम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में 1366 के लक्ष्य के साथ निवेश की सलाह दी है। स्टॉक गुरुवार को 1051 के स्तर पर बंद हुआ है। यानि स्टॉक में 30 फीसदी बढ़त का अनुमान है। ब्रोकिंग फर्म ने अनुमान दिया है कि स्टॉक में सीमित गिरावट के साथ निवेश बढ़ाया जा सकता है। कंपनी कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस कारोबार में है। वहीं कंपनी सेकेंड हैंड कमर्शियल व्हीकल सेग्मेंट भी मजबूत पोजीशन में है। आने वाले समय में घरेलू इकनॉमी के बेहतर होने की उम्मीद है। वहीं बीएस नियमों की वजह से आने वाले डिमांड बढ़ने का अनुमान है।

If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips  call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form  http://www.tradtips.com

1 comment:

  1. These Share Market Tips suggestion are really helpful and important, because it is the outcome of great research and analysis because they have long been in the market and are conscious of every situation of the market.

    ReplyDelete

Sensex ends flat but these 15 stocks rose 10-60% in a week By TradeIndia Research 23-06-18

Free Intraday Tips | MCX Free Tips Sensex ends flat but these 15 stocks rose 10-60% in a week It has been a roller coaster ride f...