Market Update

Friday 8 June 2018

Stock Market Tips, We Can Invest In Following Stock Will be return Upto 90% By TradeIndia Research 08-06-18


Stock Market Tips | Free Intraday Tips


गिरावट से 5 स्टॉक्स में बने मौके, 92% तक रिटर्न के लिए कर सकते हैं निवेश



अच्छे फंडामेंटल के बावजूद बड़ी कंपनियों के स्टॉक्स भी टूट रहे हैं। ऐसे में कुछ स्टॉक्स की वैल्युएशन आकर्षक हो गई है।



Stock tips



नई दिल्ली. वर्ष 2018 की शुरुआत के साथ स्टॉक मार्केट में आई अनिश्चितता कई स्टॉक्स पर भारी पड़ी है। अच्छे फंडामेंटल के बावजूद कई बड़ी कंपनियों के स्टॉक्स लगातार टूट रहे हैं। हालांकि इस गिरावट के साथ कुछ स्टॉक्स की वैल्युएशन आकर्षक हो गई है। मनीभास्कर आपको ऐसे 5 स्टॉक्स के बारे में बता रहा है, जिनमें निवेश के अच्छे मौके हैं और कई ब्रोकरेज हाउसेस ने भी इनमें खरीद की राय दी है।


सेंटीमेंट बिगड़ने से अच्छे फंडामेंटल वाले स्टॉक्स में भी आती है गिरावट

असल में कुछ स्टॉक्स के फंडामेंटल मजबूत होने के बावजूद उन पर खराब सेंटीमेंट से प्रेशर बढ़ता है और गिरावट आती है। ऐसे में उनकी वैल्युएशन आकर्षक हो जाती है। ब्रोकरेज हाउस इन स्‍टॉक्‍स में लॉन्ग टर्म के लिए खरीददारी की सलाह देते हैं। इन शेयरों में एक जनवरी से 7 जून के बीच के रेट को ध्‍यान में रखा गया है। 



हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन
रिटर्न- 75 फीसदी 
2018 की शुरुआत से हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (एचपीसीएल) का शेयर लगातार टूट रहा है। क्रूड की कीमतें चढ़ने के बाद यह गिरावट और बढ़ गई है। इसके चलते इस साल एचपीसीएल का स्टॉक लगभग 25 फीसदी टूट चुका है। इसके बावजूद ब्रोकरेज हाउस कंपनी पर भरोसा जता रहे हैं। एचडीएफसी सिक्युरिटीज ने एचपीसीएल के लिए 550 रुपए का टारगेट दिया है, जो मौजूदा प्राइस 315 रुपए की तुलना में 75 फीसदी ज्यादा है। इस प्रकार 1-2 साल में इस स्टॉक पर 75 फीसदी तक रिटर्न हासिल किया जा सकता है।
ब्रोकरेज हाउस ने कहा कि निकट भविष्य में स्टॉक पर प्रेशर देखने को मिल सकता है। हालांकि हाल में आई तेज गिरावट से स्टॉक का वैल्युएशन आकर्षक हो गया हैं।


 महानगर गैस

रिटर्न- 
14 फीसदी
2018 में महानगर गैस के स्टॉक में 33 फीसदी की गिरावट आ चुकी है, जिससे इस स्टॉक का वैल्युएशन निवेश के लिहाज से खासा आकर्षक हो गया है। इसे देखते हुए ब्रोकरेज हाउस केआर चौकसी ने महानगर गैस के स्टॉक्स के लिए 940 रुपए का टारगेट दिया है, जो 827 रुपए के मौजूदा प्राइस की तुलना में लगभग 14 फीसदी ज्यादा है।

ग्रेनुअल्स इंडिया लि.

रिटर्न-
 92 फीसदी
2018 में ग्रेनुअल्स इंडिया के स्टॉक में लगभग 43 फीसदी की गिरावट आ चुकी है। इसके बावजूद ब्रोकरेज हाउसेस का इसके प्रति भरोसा बरकरार है। ब्रोकरेज फर्म सेंट्रम रिसर्च ने ग्रेनुअल्स इंडिया के लिए 150 रुपए का टारगेट दिया है, जो मौजूदा प्राइस 78 रुपए से लगभग 92 फीसदी ज्यादा है। ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक आगे कंपनी के प्रदर्शन में सुधार का अनुमान है।


If you want more information regardingtheMarket News & many other tips like Intraday Tips , MCX Normal Calls , Indore Advisory Company , Bullion Market Tips , Share Market Services , NSE & BSE Market Tips , Free MCX Market Tips , MCX Premium Tips , Bullion Energy Tips , commodity market tip.



Call On TOLL FREE Number: 9009010900



Whatsapp User Join Our Group: 930042111






No comments:

Post a Comment