Market Update

Saturday 15 September 2018

मार्केट में दबाव के बीच ये 4 स्टॉक दे सकते हैं 25% तक रिटर्न, ऐसे बनाएं स्ट्रैटजी

Share tips : मार्केट में दबाव के बीच ये 4 स्टॉक दे सकते हैं 25% तक रिटर्न, ऐसे बनाएं स्ट्रैटजी


बाजार में दबाव के बीच कुछ शेयरों में 25 फीसदी तक रिटर्न हासिल किया जा सकता है।


share tips


रुपए में कमजोरी और ट्रेड वार तेज होने की आशंका से इस हफ्ते के पहले दो ट्रेडिंग सेशन में बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिली। लेकिन रुपए में कमजोरी और क्रूड की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी द्वारा जल्द आर्थिक समीक्षा बैठक किए जाने की खबर के बाद से रुपए को लेकर बेहतर सेंटीमेंट से पिछले दो दिनों से बाजार में तेजी आई है। हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि शॉर्ट टर्म में मार्केट में अभी आगे भी दबाव दिख सकता है। ऐसे में बाजार में दबाव के बीच कुछ शेयरों में 25 फीसदी तक रिटर्न हासिल हो सकता है।

इंडेक्स जीनियस इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स के डायरेक्टर अमित हरचेकर का कहना है कि शॉर्ट टर्म में बाजार में दबाव रहेगा। रुपए में गिरावट और क्रूड की बढ़ती कीमतों को लेकर शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की होने वाली आर्थिक समीक्षा बैठक पर नजर रहेगी। कैड के बढ़ने का भी दबाव रहेगा। लेकिन घरेलू स्तर पर बेहतर आर्थिक आंकड़े के चलते शेयर बाजार को सपोर्ट मिल सकता है। लॉन्ग टर्म का आउटलुक बेहतर हैं। 

एडलवाइस इन्वेस्टमेंट रिसर्च के सीनियर अधिकारी संदीप रैना का कहना है कि दिसंबर तक निफ्टी 12,000 के स्तर तक पहुंच सकता है। इस पर इमर्जिंग इकोनॉमी की तुलना में घरेलू शेयर बाजार का प्रदर्शन बेहतर रहा है। कंपनियों के अच्छे नतीजे से आगे भी बाजार में तेजी देखने को मिल सकती है।

ऐस्ट्रॉन पेपर एंड बोर्ड मिल (Astron Paper & Board Mill) गुजरात बेस्ड गुजरात की क्राफ्ट पेपर मैन्युफैक्चरर कंपनी है। फाइनेंशियल ईयर 2018-19 के पहले क्वार्टर में कंपनी का नेट प्रॉफिट 5.20 करोड़ रुपए रहा। पिछले साल समान क्वार्टर में कंपनी का प्रॉफिट 3.45 करोड़ रुपए था। जून क्वार्टर में कंपनी की कुल आय 80.41 करोड़ रुपए रही। महाराष्ट्र और यूपी में प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाए जाने से कंपनी को फायदा मिल सकता है। मार्केट एक्सपर्ट सचिन सर्वदे ने स्टॉक में 160 रुपए का लक्ष्य दिया है। बुधवार के बंद भाव 128.40 रुपए के लिहाज से इसमें 25 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है।


If you want more information regarding the market News & many other tips like Intraday Tips, MCX Free Tips Free Tips, Indore Advisory Company, Bullion Market Tips, Share market tips, NSE & BSE Market Tips, Free MCX Market Tips, MCX Premium Tips, Bullion Energy Tips, Live commodity tips.



Call On TOLL-FREE Number: 9009010900

Whatsapp User Join Our Group: 9300421111

No comments:

Post a Comment