Market Update

Thursday 13 June 2019

इंडियाबुल्स हाउसिंग फइनेंस के शेयर में बुधवार को भी गिरावट जारी

इंडियाबुल्स हाउसिंग फइनेंस के शेयर में बुधवार को भी गिरावट जारी
share market tips
इंडियाबुल्स हाउसिंग फइनेंस (Indiabulls Housing Finance) के शेयर में बुधवार को भी गिरावट जारी रही और शेयर लगभग 8 फीसदी कमजोर होकर बंद हुआ। इसके साथ ही कंपनी मार्केट वैल्यू के लिहाज से देश की टॉप 100 कंपनियों की लिस्ट से बाहर हो गई। इंडियाबुल्स के शेयर में यह गिरावट पब्लिक के 98 हजार करोड़ रुपए की रकम में हेराफेरी के बाद शुरू हुई थी।

बीएसई पर इंडियाबुल्स हाउसिंग का शेयर 7.93 फीसदी कमजोर होकर 621.15 रुपए पर बंद हुआ। ट्रेडिंग सेशन के दौरान शेयर में 9.56 फीसदी कमजोरी के साथ 610.10 रुपए का इंट्रा डे लो भी छूआ। इससे पहले मंगलवार को भी शेयर में 8 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई थी।

शेयर में भारी गिरावट के चलते कंपनी बीएसई की सबसे ज्यादा मार्केट वैल्यू वाली टॉप 100 कंपनियों की लिस्ट से भी बाहर हो गई। दो दिन में इंडियाबुल्स हाउसिंग की मार्केट वैल्यू लगभग 4,771 करोड़ रुपए घटकर 26,558.76 करोड़ रुपए रह गई।

If you want more information regarding the market News & many other tips like Intraday Tips, MCX Free Tips, Indore Advisory Company, Bullion Market Tips, Share Market Tips In Hindi, Bullion Energy Tips, NSE & BSE Market Tips, Free MCX Market Tips, MCX Premium Tips,  Live commodity tips.
For More Information Fill Form - https://urlzs.com/2VLTM

No comments:

Post a Comment