Market Update

Friday 22 March 2019

Share Market Tips: शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स 126 अंक उछला

Share Market Tips: शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स 126 अंक उछला

प्रमुख सूचकांकों में छाई लिवाली के कारण भारतीय शेयर बाजारों की होली के अगले दिन तेज शुरुआत हुई। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 126 अंकों की तेजी के साथ 38512 अंकों पर खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 40 अंकों की तेजी के साथ 11561 अंकों पर खुला। हालांकि थोड़ी देर में यह बढ़त कम हो गई और सुबह 9.30 बजे सेंसेक्स 63 अंकों की तेजी के साथ 38,450 अंकों पर कारोबार कर रहा है। निफ्टी भी बढ़त खोते हुए 31 अंकों की तेजी के साथ 11,552 अंकों पर कारोबार कर रहा है।

सेंसेक्स में निफ्टी और मिडकैप शेयरों में लिवाली का माहौल दिख रहा है और यह बढ़त के साथ हरे निशान में कारोबार कर रहे हैं। टेक, आईटी और एनर्जी सेक्टर को छोड़कर सभी सेक्टर बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। निफ्टी में आईटी, मीडिया और मेटल को छोड़कर अन्य सभी सेक्टरों में तेजी का माहौल दिख रहा है। सेंसेक्स में स्पाइसजेट, आरकॉम, अडानी ट्रांसमिशन, ECLERX सर्विसेज लिमिटेड और भारती एयरटेल में तेजी का माहौल है। निफ्टी में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, एनटीपीसी, भारती एयरटेल, जी एंटरटेनमेंट और अल्ट्राटेक सीमेंट में तेजी का माहौल है।
If you want more information regarding the market News & many other tips like Intraday Tips, MCX Free Tips, Indore Advisory Company, Bullion Market Tips, Share Market Tips In Hindi, Bullion Energy Tips, NSE & BSE Market Tips, Free MCX Market Tips, MCX Premium Tips,  Live commodity tips.

1 comment:

  1. Great blog posted here on the share market. The information you have provided here is really very useful.
    Share Market Company .

    ReplyDelete