Market Update

Wednesday 23 January 2019

Share Market Tips In Hindi: घर बैठे पैसे कैसे कमाए


Share Market: 3 अंकों की तेजी के साथ खुला सेंसेक्स, निफ्टी में भी बढ़त



एक दिन पहले की गिरावट को छोड़कर भारतीय शेयर बाजार बुधवार को हरे निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का बीएसई सुबह 3 अंकों की तेजी के साथ 36,448 अंकों पर खुला। बीएसई में सुबह के कारोबार सत्र में अधिकांश सेक्टोरियल इंडेक्स की शुरुआत बढ़त के साथ हरे निशान में रही है। मिडकैप और स्मॉलकैप भी बढ़त के साथ हरे निशान में कारोबार कर रहे हैं। 
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का एनएसई 8 अंकों की तेजी के साथ 10931 अंकों पर खुला। 50 शेयरों के संवेदी सूचकांक निफ्टी में सुबह के कारोबारी सत्र में 16 शेयर हरे और 34 शेयर लाल निशान में खुले। सेक्टोरियल इंडेक्स की बात करें तो शुरुआती सत्र में सभी सेक्टर हरे निशान में कारोबार कर रहे हैं। इसमें एफएमसीजी और रियलटी सेक्टर में अच्छी तेजी दिख रही है। 
बीएसई में सुबह के सत्र में टाटा स्टील, बीबीटीसी, कॉफी डे, जुबिलेंट, HEG में तेजी और आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल, वक्रांगी, आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्ट, आईआईएफएल, लिंडे इंडिया में गिरावट चल रही है।
एनएसई में सनफार्मा, विप्रो, टाइटन, कोटक बैंक, डॉ. रेड्डी में तेजी और वीईडीएल, टाटा स्टील, महिंद्रा एंड महिंद्रा, जी इंटरटेनमेंट, जेएसडब्ल्यू स्टील में गिरावट दिख रही है।

If you want more information regarding the market News & many other tips like Intraday Tips, MCX Free Tips Free Tips, Indore Advisory Company, Bullion Market Tips, Share Market Tips In HindiBullion Energy Tips,NSE & BSE Market Tips, Free MCX Market Tips, MCX Premium Tips, , Live commodity tips.

1 comment:

  1. MMMFS STOCK FUTURE BUY BAJFINANCE ABOVE 3400 TGTS 3407-3415-3425 SL AT 3389 LS 250
    STOCK FUTURE BUY BAJFINANCE ACHIEVED TGT1 BOOK SOME PROFIT @3408
    Two Days Free Trial

    ReplyDelete